खूब चलाओ लाइट, पंखें और AC! अब नहीं आएगा Electricity Bill, सिर्फ करना होगा यह काम

अगर आप बिजली(Electricity) बचाने के बारे में सोच रहे हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। हालांकि इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये है, लेकिन इस बार इस पर 76 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यही कारण है कि आप इसे मात्र 239 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इस डिवाइस की खासियत यह है कि इसे आप फ्लिपकार्ट से 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत खरीद सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे एसी के बगल में लगाने पर आपका बिजली बिल(Electricity Bill) काफी कम हो जाएगा। आप इस ASRECA आकर्षक ABS प्लग को Flipkart की वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं। यह काफी अच्छा लग रहा है। 

Photo By Google

बिजली(Electricity) बचाने में मदद करता है यह उपकरण-
इस डिवाइस की खास बात यह है कि इसमें आपको डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा। ऐसी सारी जानकारी आपको इस डिस्प्ले पर मिल जाएगी। इस समय बहुत बड़ा डिस्काउंट चल रहा है और इस वजह से यह आपको काफी सस्ते में मिल जाएगा। यह डिवाइस व्हाइट कलर में आता है और अगर आप इस डिवाइस को खरीदने के लिए सबसे पहले पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर 4 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।

Photo By Google

अगर आप इस डिवाइस को आज फ्लिपकार्ट से मंगवाते हैं तो यह आपको 11 सितंबर तक मिल जाएगा। यह डिवाइस रविवार, 11 सितंबर तक आपके घर पहुंचा दिया जाएगा। इस उपकरण को स्थापित करने के लिए आपको किसी अनुभवी इंजीनियर से सलाह लेनी चाहिए।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-हर दिन 5GB तक डेटा ऑफर करने वाले BSNL के जबर्दस्त प्लान

इस उपकरण को स्थापित करने से पहले, आपको अपने घर में फिटिंग की जांच करनी चाहिए। हालांकि एक बार यह डिवाइस आपके घर में लग जाने के बाद आपको काफी आराम मिलेगा क्योंकि इसे लगाने के बाद आपका बिजली बिल(Electricity Bill) काफी कम होने लगेगा। इसे लगाने के बाद करीब 25 फीसदी बिजली(Electricity) की बचत होगी।

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button