अमेरिकी कंपनी ने भारत में लॉन्च किए 50 इंच तक के 3 TV, सबसे सस्ता ₹7999 का

अगर आप नया TV खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, पिछले साल भारत में वेस्टिंगहाउस द्वारा गैर-स्मार्ट और स्मार्ट TV के सफल लॉन्च के बाद, अमेरिकी ब्रांड ने 32 इंच के गैर-स्मार्ट TV, 43 इंच के यूएचडी और 50 इंच के यूएचडी स्मार्ट TV के तीन नए मॉडल जोड़े हैं। 

भारत में इनकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है। नए स्मार्ट TV शानदार इमेज क्वालिटी, साउंड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स के साथ आते हैं, जिन्हें एसपीपीएल द्वारा डिजाइन और निर्मित किया गया है, जो भारत के सबसे बड़े TV निर्माताओं में से एक है। आइए जानते हैं TV के नए मॉडल के बारे में डिटेल्स…

विभिन्न मॉडलों की कीमतें देखें

32 इंच के गैर-स्मार्ट TV मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है, जबकि 43 इंच के यूएचडी/4के मॉडल की कीमत 20,999 रुपये और 50 इंच के यूएचडी/4के टीवी की कीमत 27,999 रुपये है। नए टीवी ग्राहकों के लिए 13 जून से अमेज़न पर उपलब्ध होंगे।

यहां जानिए किसी भी मॉडल में क्या है खास

– 32 इंच के नॉन-स्मार्ट TV मॉडल की कीमत 7999 है जो एलईडी स्क्रीन, एचडी रेजोल्यूशन और 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। मॉडल में 20W ध्वनि आउटपुट के साथ 2 स्पीकर, एक डिजिटल शोर फ़िल्टर और स्वचालित वॉल्यूम स्तर है।

ऑडियो इक्वलाइज़र जो निर्बाध ध्वनि अनुभव सुनिश्चित करने के लिए MP3 / WMA ऑडियो प्रारूपों का समर्थन करता है। 350 निट्स की चमक और एक स्थिर कंट्रास्ट अनुपात के साथ जो शानदार दृश्य प्रदान करता है।

– 43 इंच के यूएचडी/4के मॉडल की कीमत 20,999 रुपये और 50 इंच के यूएचडी/4 के टीवी की कीमत 27,999 रुपये है जो 2 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। ये मॉडल HDR10, Chromecast के साथ आते हैं

यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ता प्रत्येक दृश्य का तेज विस्तार और जीवंत रंगों में आनंद लें। डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ओरल अनुभव प्रदान करने के लिए, दोनों मॉडलों में 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट है जो एम्बिएंट साउंड टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है।

 इसे भी पढ़े-ITR Filing : इन 10 डॉक्यूमेंट्स का कर लें इंतजाम, फटाफट भर जाएगा आपका इनकम टैक्स रिटर्न, जान लीजिए डिटेल

स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच सकेंगे। आखिरकार, उपयोगकर्ता अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव को रिमोट के सिंगल टच से एक्सेस कर सकते हैं।

– सुविधाओं और विशिष्टताओं में आने पर, ग्राहक 43-इंच और 50-इंच टीवी, 500 नेट ब्राइटनेस, बेज़ल-लेस डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, Google सहायक, IPS में एक प्रकार के उच्च ऑडियो-विज़ुअल सिनेमाई अनुभव का आनंद लेंगे। पैनल के साथ अलॉय स्टैंड, डुअल-बैंड वाई-फाई, 6000+ ऐप्स और गेम्स, स्मूद डिज़ाइन।

 इसे भी पढ़े-watchOS 9 के साथ आ रहा है कुछ नया अपडेट, आप भी जानिए क्या है खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button