इस दिवाली मिल रहा है देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर बंपर ऑफर

This Diwali is getting bumper offers on the best selling cars of the country

ऑटो डेस्क। पेट्रोल-डीजल के दाम दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं आम लोग बेहतर माइलेज वाली कारों की तलाश में रहते हैं। कंपनियां भी लग्जरी फोर व्हीलर के दाम लगातार बढ़ा रही हैं.

वहीं मौजूदा बजट कारें भी आकर्षक कीमतों पर बाजार में उपलब्ध हैं। Maruti Suzuki Alto (Maruti Suzuki Alto) और Datsun Redi-Go (Datsun redi-GO) कारों पर भी बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

इन कारों की कीमत चार लाख रुपये है। साथ ही इन दोनों कारों पर शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जानिए आपके लिए कौन सा फेस्टिवल ऑफर बेस्ट है

अगर आप सीमित बजट में कार की तलाश कर रहे हैं, तो आप धनतेरस या दिवाली में सिर्फ 4 लाख रुपये में बेहतरीन माइलेज वाली कार खरीद सकते हैं।

इस फेस्टिव सीजन में आपको बड़ा डिस्काउंट भी मिल रहा है. त्योहारी सीजन के दौरान देश की दो सबसे सस्ती कारों पर बड़ा डिस्काउंट (कार पर दिवाली ऑफर) दिया जा रहा है। इन कारों में मारुति सुजुकी ऑल्टो (मारुति सुजुकी ऑल्टो) और डैटसन रेडी-गो (डैटसन रेडी-गो) शामिल हैं।

अगर आप 2021 में दिवाली या धनतेरस के मौके पर मारुति सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) खरीदते हैं, तो आप कुल 43000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार पर त्योहारी सीजन के दौरान 25,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर और 3,000 रुपये का कॉरपोरेट बोनस ऑफर किया जा रहा है।

साथ ही जो ग्राहक पुरानी कार के बदले नई ऑल्टो खरीदते हैं उन्हें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जाता है। मारुति सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) देश के मध्यम वर्ग में सबसे लोकप्रिय है।

यह कार कम सर्विसिंग की मांग करती है। दिल्ली में एक्स-शोरूम में कार की शुरुआती कीमत 3.15 लाख रुपये है,

जबकि टॉप मॉडल 4.83 लाख रुपये में उपलब्ध है। मारुति ऑल्टो

ऑल्टो 800 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत
मारुति ऑल्टो 800 1 पेट्रोल इंजन और सीएनजी विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसका पेट्रोल इंजन 796 सीसी और सीएनजी का है।

यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। ऑल्टो 800 का माइलेज वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर 22.05 kmpl से 31.59 km/kg तक हो सकता है। ऑल्टो 800 एक 4-सीटर है और इसकी लंबाई 3445 मिमी, चौड़ाई 1515 मिमी और व्हीलबेस 2360 मिमी है।

डैटसन रेडी-गो इस फेस्टिव सीजन में पेश कर रहा है
वहीं, अगर आप डैटसन की रेडी-गो खरीदते हैं तो आपको कुल 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। त्योहारी सीजन के दौरान डैटसन की सबसे सस्ती कार पर 20,000 रुपये तक की नकद छूट और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

साथ ही कॉरपोरेट कर्मचारियों को इस पर 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल सकता है।

डैटसन कार
डैटसन ने रेडी-गो, गो एंड गो+ मॉडल पर 40,000 रुपये तक का ऑफर दिया है। यह ऑफर ग्राहकों को इस महीने के अंत तक या स्टॉक उपलब्ध होने तक दिया जाता है। ग्राहक कंपनी की ओर से इस ऑफर का लाभ नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में उठा सकते हैं।

त्योहारी सीजन के बाद कुछ ऑटोमोबाइल कंपनियां दिवाली पर डिस्काउंट दे रही हैं। डैटसन ने भी इस ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी का यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

Datsun redi GO Price: Datsun redi GO भारत में ₹ 2.95 लाख से शुरू होती है जबकि Datsun redi GO टॉप मॉडल ₹ 4.98 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है।

डैटसन रेडी-गो डैटसन रेडी-गो के फीचर्स
सुविधाओं में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, डिजिटल टैकोमीटर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस और स्पीड अलर्ट सिस्टम शामिल हैं।

(फाइल फोटो) वेरिएंट: रेडी-जियो चार डी, ए, टी और टी (ओ) वेरिएंट में उपलब्ध है। डैटसन रेडी-जियो इंजन स्पेसिफिकेशन: रेडी-जियो में वही 8.0-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल दिया गया है।

इंजन पहले जैसे ही हैं, हालांकि अब इन्हें बीएस6 . में अपग्रेड कर दिया गया है इसका 8.0 लीटर इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, 1.0 लीटर इंजन में 69 पीएस की पावर और 91 एनएम का टॉर्क है।

दोनों इंजन वाली इस पांच-सीटर कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, जबकि 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है। (फाइल फोटो

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button