1.5 करोड़ मिलेंगे सिर्फ अपना चेहरा इस कंपनी को देने पर, जानिए क्या है ऑफर

1.5 करोड़ will be available only on giving

एक कंपनी इंसानों की तरह दिखने वाले रोबोट बना रही है
दरअसल यह कंपनी इंसानों की तरह दिखने वाले रोबोट और रोबोट(1.5 करोड़) बनाती है। अमेरिकी कंपनी ऐसे रोबोट बनाने पर काम कर रही है

जो होटल, शॉपिंग मॉल और एयरपोर्ट में काम करेंगे। कंपनी की योजना 2023 तक ऐसा रोबोट(1.5 करोड़) लॉन्च करने की है। कंपनी के रोबोट फिलहाल 43 देशों में इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

कंपनी प्रशासकों, प्रमोटरों, सलाहकारों, गाइडों और इंटर्न सहित सभी प्रकार के कार्यों को संभालने के लिए रोबोट का निर्माण कर रही है। अब वह चीज आपको 1.5 करोड़ रुपये देगी
दरअसल कंपनी को ह्यूमन रोबोट बनाने के लिए एक इंसानी चेहरे की जरूरत होती है

1.5 करोड़ मिलेंगे सिर्फ अपना चेहरा इस कंपनी को देने पर,

और कंपनी इसके लिए आपको मोटी रकम देने को तैयार है। नहीं समझे तो दिमाग खोलो। दरअसल कंपनी आपकी सहमति से रोबोट(1.5 करोड़ )के लिए आपके चेहरे का इस्तेमाल करना चाहती है और अगर आप अपना मुंह इस्तेमाल करने देंगे तो कंपनी आपको इसके लिए 1.5 करोड़ रुपए देगी।

वास्तव में, कंपनी को एक ऐसे चेहरे की जरूरत है जो अच्छा और दयालु और मिलनसार दिखे। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि वे कंप्यूटर-निर्मित चेहरों के बजाय मानवीय चेहरों का उपयोग क्यों करना चाहते थे।

मध्य रेलवे में बढ़ी हुई टिकट की कीमत वापस, सिर्फ ₹10 लगेगा प्लेटफॉर्म टिकट

क्या बात है अगर आपकी शक्ल भी दयालु और मासूम दिखती है तो आप भी अपना चेहरा कंपनी को इस्तेमाल के लिए दे सकते हैं और कंपनी को मोटी रकम मिल सकती है.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button