स्कूटर को फेल करने के लिए आ गई इलेक्ट्रॉनिक साइकिल, ₹50 में चलेगी 100 किलोमीटर

स्कूटर Electronic cycle arrived

भारत की घरेलू इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी नेक्सजू मोबिलिटी ने अपना रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च (स्कूटर) किया है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 100 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

इस रेंज के साथ यह इलेक्ट्रिक साइकिल किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को चुनौती दे सकती है क्योंकि इलेक्ट्रिक कार में रेंज सबसे अहम होती है। आइए हम आपको रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में और बताते हैं। अधिकतम गति और सीमा

BLDC 250w 36v मोटर द्वारा संचालित, Nexzoo Roadlark का दावा है कि पेडल-असिस्टेड मोड में इसे रिचार्ज के लिए प्लग इन करने से पहले 100 किमी तक चलाया जा सकता है। साथ ही कंपनी का दावा है कि रोडलार्क की अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

स्कूटर को फेल करने के लिए आ गई इलेक्ट्रॉनिक साइकिल

वहीं, इसे 3-5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। नेक्सज़ू मोबिलिटी के मुख्य विपणन अधिकारी पंकज तिवारी ने कहा: यह ई-साइकिल 100 किमी की रेंज देती है। रोडलार्क की महान विशेषताओं के कारण ई-साइकिल के अधिकतम उपयोग को प्रोत्साहित करता है और हमें उम्मीद है कि यह आने वाले वर्षों में पेट्रोल स्कूटर और मोपेड की जगह ले लेगा।

नेक्सजू मोबिलिटी कर्नाटक के मदुरै, गुरुग्राम, विजयपुरा, अहमदाबाद, हरियाणा के बल्लभगढ़, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ जैसे शहरों में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार कर रही है। साथ ही लोग कंपनी के उत्पादों को कंपनी की साइट http://Nexzu.in से खरीद सकते हैं।

इसके अलावा, नेक्सज़ू ने गतिशीलता वितरण कंपनियों के लिए रोडलार्क ई-साइकिल का कार्गो संस्करण लॉन्च किया है। कंपनी इलेक्ट्रिक साइकिल का उपयोग करके डिलीवरी में वैश्विक रुचि को अपनाने के लिए प्रमुख डिलीवरी कंपनियों के साथ पहले से ही बातचीत कर रही है।

Ola Electric : महज 100 रुपये के खर्च पर दौड़ाइये इस शानदार स्कूटर को

कीमत
कीमत के मामले में कंपनी रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल को 44,083 रुपये में लेकर आई है। इस ई-साइकिल को कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है। वहीं, रोडलार्क कार्गो वेरिएंट की कीमत 46,422 रुपये है।

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button