मुकेश अम्बानी के फूलों और मार्बल के लिए भी लगे है AC, जानिए इस परिवार को थोड़ा और करीब से

मुकेश अम्बानी AC is also engaged for '

कहा जाता है कि अगर आप गरीब परिवार में पैदा हुए हैं तो इसमें आपकी कोई गलती नहीं है, लेकिन अगर आप आखिरी वक्त में गरीबी में दुनिया को अलविदा कहते हैं तो यह पूरी तरह से आपकी गलती है। इसलिए कहा जाता है

कि जीवन में कभी भी संघर्ष करना बंद नहीं करना चाहिए क्योंकि एक दिन जरूर आएगा (मुकेश अम्बानी) जब सफलता आपके कदम चूमेगी। यही कारण है कि वर्तमान में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है।

आज भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी जी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, क्योंकि उनके पिता दिरूभाई अंबानी ने मुकेश अंबानी जी को बिना नाम की एक छोटी टेलीकॉम कंपनी दे दी थी। लड़का अनिल अंबानी जीके को दिया गया था।

लेकिन आज मुकेश अंबानी ने इस टेलीकॉम कंपनी को दुनिया की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी बना दिया है, जिसे लोग जियो के नाम से जानते हैं।

जियो (मुकेश अम्बानी) आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस का दूसरा नाम है। मुकेश अंबानी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है, यही वजह है कि वह अपनी जिंदगी इतनी खूबसूरती से जीना पसंद करते हैं। मुकेश अंबानी जिस भी घर में रहते हैं, वह बेहद आलीशान और आलीशान हैं।

मुकेश अम्बानी के फूलों और मार्बल के लिए भी लगे है AC,

हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रेया मुकेश ने अंबानी के आलीशान घर के बारे में बात की, जहां उन्होंने कहा कि अंबानी के घर में कई और अंबानी के लिए फूल और संगमरमर और एसी हैं। उन्होंने जी के परिवार के बारे में बात की। हम आपको बताते हैं

कि अभिनेत्री श्रेया ने मुकेश अंबानी के आलीशान घर अत्तिला के बारे में क्या कहा।( मुकेश अम्बानी) श्रेया का नाम एक तरफ जाता है। श्रेया के लिए, उन्होंने सकाम 1992 जैसी सुपर-डुपर हिट वेब-सीरीज़ बनाई, जहाँ उनके प्रदर्शन को बहुत सराहा गया। श्रेया ने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म इमरान अश्मी के साथ भी की थी।

इस फिल्म का नाम केन चिट इंडिया था। श्रेया ने हाल ही में अंबानी जी के घर अटालिया के बारे में काफी कुछ कहा है। अटालिया के बारे में बताते हुए श्रेया ने कहा कि एक बार जब वह अटालिया गई तो एक पार्टी में गई थीं, जहां बॉलीवुड के नामी सितारे शामिल हुए थे।

इस तरह का खाना खाने का शौकीन है अंबानी परिवार, बनाने वाले को मिलती है लाखो की सैलरी

इस बार श्रेया को बहुत ज्यादा गर्मी लग रही थी, इसलिए श्रेया ने फ्लोर मैनेजर से पूछा कि पार्टी एसी का तापमान कहां बदलने वाली है।

उन्होंने श्रेया( मुकेश अम्बानी) को तापमान बदलने से साफ इनकार कर दिया और कहने लगे कि यह तापमान घर के फूलों और संगमरमर के लिए एकदम सही है। सप्रा अंदाजा लगा सकती हैं कि अंबानी परिवार के घर में हर चीज का कितना ख्याल रखा जाता है.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button