मुकेश अंबानी के पोते की शानदार भूमिका है रिलायंस में, पढ़िए नई अपडेट

मुकेश अंबानी 's grandson has a great role in Reliance,

एशिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक निखिल मेसवानी के बेटे ईशान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ईशान रिलेशनशिप में मुकेश अंबानी के पोते हैं।

आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।सबसे पहले बात करते हैं अंबानी और मेसवानी परिवार के रिश्ते की। दरअसल, धीरूभाई अंबानी की बड़ी बहन त्रिलोचना बेन के बेटे का नाम रसिकलाल मेसवानी है, जो रिलायंस कंपनी के संस्थापक निदेशकों में से एक हैं।

निखिल मेसवानी रसिकलाल के सबसे बड़े बेटे हैं। रिश्ते में निखिल मुकेश अंबानी के भतीजे। ऐसे में निखिल मेसवानी के बेटे ईशान और मुकेश अंबानी का पोता-पोती का रिश्ता है। वह निखिल रिलायंस बोर्ड के कार्यकारी निदेशक भी हैं।

मुकेश अंबानी के पोते की शानदार भूमिका है रिलायंस में

साथ ही उन्हें मुकेश अंबानी के सबसे करीबी लोगों में से एक माना जाता है। आइए अब आपको ईशान मेसवानी की सगाई के बारे में बताते हैं। दरअसल, 23 ​​नवंबर, 2021 को निखिल मेसवानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक एलेना मेसवानी के बेटे ईशान ने लॉस एंजिल्स में रियल एस्टेट टाइकून संदीप रहेजा और दुर्गा रहेजा गायत्री की बेटी से सगाई की।

इस हाई-प्रोफाइल इवेंट में मेसवानी और रहेजा परिवार के अलावा नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद थीं. कार्यक्रम में केवल परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। ईशान और गायत्री की सगाई की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

यहां देखिए वो तस्वीर.जानकारी के मुताबिक ईशान और गायत्री एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोस्ती को एक कदम आगे बढ़ाते हुए दोनों ने सगाई कर ली। हालांकि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है

प्रधानमंत्री को मध्यप्रदेश से मिलेगा अनुपम उपहार, प्रदेश के 75 स्थानों से किया गया इकट्ठा

कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।अभी के लिए, हम ईशान और गायत्री की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। तो कैसी लगी हमारी कहानी? हमें टिप्पणियों में बताएं, साथ ही यदि आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button