मुकेश अंबानी ने कर दिया Jio ग्राहकों को खुश, इस रिचार्ज से 29 दिन तक सब फ्री

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने जियो ग्राहकों को फिर एक बार खुश होने का मौका दे दिया है , नए साल के जश्न को और आगे बढ़ाते हुए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Happy New Year Offer) की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत, Jio अब 2,545 रुपये के प्लान पर 336 दिनों के प्लान के साथ 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान कर रहा है।

मुकेश अंबानी के कुक को मिलती है इतनी सैलरी कि आप जानकर हो जाएंगे हैरान

इसका मतलब है कि Jio के 2,545 प्रीपेड रिचार्ज प्लान अब 365 दिनों के लिए वैध होंगे। हालांकि 29 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी पाने के लिए ग्राहकों को यह रिचार्ज 2 जनवरी 2022 तक करना होगा। हालांकि ग्राहकों को खुश करने के लिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने ऑफर की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। आइए अब आपको बताते हैं कि जियो का ऑफर कब तक वैध है और इस प्लान के क्या फायदे हैं।

7 जनवरी तक रिचार्ज

कुछ समय पहले मुकेश अंबानी की ,Reliance Jio ने अपना Happy New Year ऑफर भी लॉन्च किया था। इस ऑफर के तहत, Jio अब 2,545 रुपये के प्लान पर 336 दिनों के प्लान के साथ 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान कर रहा है। इस रिचार्ज की अंतिम 29 दिनों की वैधता तिथि 2 जनवरी से बढ़ाकर 7 जनवरी कर दी गई है।

जियो 2,545 रुपये का प्लान

Jio के 2,545 प्रीपेड रिचार्ज प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 डेली एसएमएस और 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की वैलिडिटी है। हालांकि, ग्राहकों को इस ऑफर के तहत 29 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है। इस हिसाब से ग्राहकों को यह प्लान लेने के बाद 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

मुकेश अंबानी का लंदन में तैयार हो रहा है महल, 300 एकड़ में फैले इस लग्जरी घर की जान लीजिए खूबियां

इसका मतलब है कि इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को एक साल में कुल 547.5GB डेटा मिलेगा। हालाँकि, एक बार दैनिक 1.5GB डेटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद, इंटरनेट की गति 64KBps होगी। इसके अलावा, यह प्लान Jio TV, Jio Cinema, JioSecurity और JioCloud सहित Jio ऐप्स के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button