महिंद्रा की शानदार बाइक 4 दिसंबर को होगी लॉन्च, पढ़िए फीचर

महिंद्रा's luxurious bike will be launched on December

महिंद्रा की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स अपने दिग्गज ब्रांड बीएसए फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और 4 दिसंबर को बीएसए की नई बाइक बर्मिंघम में लॉन्च की जाएगी।

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ‘रिटर्न ऑफ ए लीजेंड’ का टीजर भी शेयर किया। इसका मुकाबला Royal Enfield की 650cc बाइक से होने जा रहा है।

टीज़र जारी होने के बाद से, यह माना जाता है कि कंपनी नई मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला का निर्माण कर रही है, जिसे पुराने क्लासिक स्टाइल सहित आधुनिक उपकरणों के साथ पेश किया जाएगा। 

बाइक के टेस्टिंग मॉडल को देखें तो इसके डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है क्योंकि यह पूरी तरह से ढकी हुई थी।

महिंद्रा की शानदार बाइक 4 दिसंबर को होगी लॉन्च,

कवर के कारण परीक्षण मॉडल की उपस्थिति का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन इंजन सहित इसके कुछ बाहरी हिस्से निश्चित रूप से दिखाई दे रहे थे। बाइक में एक बड़ा सिलेंडर इंजन था और दोनों तरफ एबीएस के साथ फ्रंट ब्रेक डिस्क थे।

स्पोक व्हील्स से लैस इस बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क दिया गया है।

BSA मोटरसाइकिल की शुरुआत 1861 में स्मॉल हीथ, बर्मिंघम में हुई थी। कंपनी ने 1910 में अपनी मोटरसाइकिलों का उत्पादन शुरू किया और कंपनी ने 1960 तक अच्छा प्रदर्शन किया।

WBM भारत में ला रही है तीन नई इलेक्ट्रॉनिक्स कारें, जानिए कीमत और फीचर्स

जापानी कंपनी के बाजार में प्रवेश से BSA को बहुत नुकसान हुआ और 1972 में कंपनी को बंद करना पड़ा। लंबे समय के बाद, 2016 में, महिंद्रा ने जावा और बीएसए की नियंत्रण हिस्सेदारी खरीदी और कंपनी को पुनर्जीवित करने का फैसला किया।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button