महिंद्रा की सुपर बाइक हो रही है अगले सप्ताह लांच, जानिए फीचर और किससे होगी टक्कर

महिंद्रा super bike is being launched next week,

नई बाइक: महिंद्रा ग्रुप (महिंद्रा एंड महिंद्रा) की रेट्रो बाइक डिवीजन, क्लासिक लीजेंड्स भारत में लोकप्रिय पुराने बाइक ब्रांडों को पुनर्जीवित करने में शामिल है

इसी कड़ी में कंपनी ने भारतीय बाजार में जावा (JAWA) और BSA ब्रांड की कुछ रेट्रो स्टाइल की मोटरसाइकिलें लॉन्च की हैं। इस बार प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांड Yezdi की बारी है। महिंद्रा की रेट्रो बाइक कंपनी अब येजी ब्रांड को पुनर्जीवित करने के लिए तैयार है।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया- ‘जब मकसद छेड़ा जाए…’
Mahindra & Mahindra के हेड आनंद महिंद्रा ने हाल ही में Yezdi बाइक का एक टीज़र शेयर किया है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उन्होंने ट्वीट किया:

महिंद्रा की सुपर बाइक हो रही है अगले सप्ताह लांच, जानिए फीचर और किससे होगी टक्कर

“जब टीजिंग का इरादा है तो कमेंट क्यों करें…? रॉयल एनफील्ड हिमालयन के साथ प्रतिस्पर्धा
कुछ दिनों पहले, कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी बाइक का एक टीज़र जारी किया,

जिसमें घोषणा की गई कि Yezdi 13 जनवरी को आधिकारिक तौर पर अपनी मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। कहा जा रहा है कि कंपनी Yazdi ADV नाम से एक एडवेंचर बाइक लॉन्च करने जा रही है

और लॉन्च के बाद इसका मुकाबला भारतीय बाजार में Royal Enfield Himalayan से होगा.Yazdi के 3 मॉडल होंगे.
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Yezdi के 3 मॉडल भारत में लॉन्च किए जाएंगे, जिसमें एक एडवेंचर मोटरसाइकिल, एक रोडस्टार और एक स्क्रैम्बलर स्टॉल बाइक शामिल होगी.

कंपनी के टीजर के मुताबिक Yezdi बाइक में वायर स्पोक व्हील और ट्विन एग्जॉस्ट दिया गया है। Yezdi Roadking ADV में क्या मिल सकता है?

आगामी Yezdi ADV को हाल ही में भारतीय सड़क निगरानी पर भी देखा गया है और जारी किए गए जासूसी शॉट्स के अनुसार, मोटरसाइकिल में एक गोल हेडलैंप,

एक लंबा विंडस्क्रीन, बीक-स्टाइल फ्रंट फेंडर,, जेरी कैन होल्डर, सैडल स्टे और एक रियर है। सामान रैक प्रदान किया जाएगा। पावरट्रेन की बात करें तो, नई Yezdi ADV में 334cc, इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जो 30.64bhp की पावर और 32.74Nm का टार्क उत्पन्न कर सकता है।

Hero Splendor इलेक्ट्रॉनिक अवतार में, बाइक की कीमत और रेंज बना लेगी दीवाना

BSA और JAWA के बाद Yezdi की बारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Yezdi ने सबसे पहले 1973 में भारतीय बाजार में अपनी मोटरसाइकिल और मोपेड लॉन्च की थी और उस समय लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थी.

हालांकि, बीएसए और जावा की वापसी के बाद क्लासिक लीजेंड्स द्वारा पुनर्जीवित होने वाला येज़दी तीसरा दोपहिया ब्रांड (दोपहिया ब्रांड) होगा।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button