महगाई में भी सस्ती है ये बाइक, कीमत कर देगी हैरान

This bike is cheap even in inflation, the price will surprise

नई दिल्ली। देश भर में महगाई के कारण इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई राज्यों में पेट्रोल 110 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा पर मिल रहा है. वहीं पेट्रोल के बढ़ते दाम से बाइक सवारों की जेब ढीली हो रही है.

महगाई के इस दौर में अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए अहम साबित हो सकती है। इस खबर के साथ हम आपको 60,000 से कम कीमत वाली मोटरसाइकिलों के बारे में बताने जा रहे हैं। 95 किलोमीटर तक के माइलेज और अच्छे फीचर्स के साथ ये बाइक्स एक अच्छा विकल्प हो सकती हैं।

महगाई में भी सस्ती है ये बाइक, कीमत कर देगी हैरान

हीरो एचएफ100
हीरो की इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया गया है जो 8.36 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा, फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक के साथ इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, एक्सेस टेक्नोलॉजी, हैलोजन हेडलाइट्स और बल्ब टेल लाइट्स और टेल सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स भी कंपनी द्वारा दिए गए हैं।

माइलेज: 70 किमी/लीटर तक।

महगाई के इस दौर में भी शुरुआती कीमत: 50,900 रुपये। 2. बजाज प्लेटिनम 100
बजाज की इस बाइक में 102cc का इंजन लगा है जो 7.9 PS की पावर और 8.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी की ओर से इस बाइक में फ्रंट-डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और टैकोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, पास स्विच, हैलोजन हेडलाइट्स और बल्ब टेल लाइट और टेल लाइट सहित एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम है।

 संकेत। लैम्प जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
माइलेज: 96.9 किमी/लीटर तक।
महगाई के इस दौर में शुरुआती कीमत: 52,915.3 रुपये। बजाज CT110

बजाज की इस बाइक में 115cc का इंजन लगा है जो 8.6 PS की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी फ्रंट ड्रम ब्रेक और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ-साथ रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, हलोजन हेडलाइट और बल्ब टेल लाइट और टेल सिग्नल लैंप जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करती है। .

माइलेज: 104 किमी/लीटर तक।
महगाई के इस दौर में शुरुआती कीमत: 57,734.4 रुपये। टीवीएस स्पोर्ट

TVS की इस बाइक में 109.7 cc का इंजन दिया गया है जो कि 8.29 PS की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही कंपनी की ओर से इस बाइक में फ्रंट ड्रम ब्रेक और सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, एयर फिल्टर, गियर शिफ्ट पैटर्न, इकोनोमीटर, हैलोजन है।

सिर्फ 34 हजार में घर ले जाइए Bajaj की शानदार बाइक, 1 साल की वारंटी देगी कंपनी

गाड़ी की पिछली लाइट। और टेल सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
माइलेज: 76.4 किमी/लीटर तक।
महगाई के इस दौर में शुरुआती कीमत: 58,130.5 रुपये। टीवीएस रेडिओन
TVS की इस बाइक में 109.7 cc का इंजन दिया गया है जो

8.19 PS की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा, बाइक में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट-डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, मैनुअल ट्रांसमिशन, 4 स्पीड गियरबॉक्स, हुक के साथ लेडी पेलियन हैंडल, हैलोजन हेडलाइट्स और बल्ब टेल लाइट्स और टेल्स हैं।

सिग्नल जलाया जाता है।
माइलेज: 69 किमी/लीटर तक।
शुरुआती कीमत: 59,900 रुपये।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button