आ रही है मारुति की नई XUV, क्रेटा को देगी टक्कर

आ रही है new XUV is coming, will give

नई दिल्ली
मारुति सुजुकी आने वाले वर्षों में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की तैयारी कर रही है। कंपनी भारत में एक नई एसयूवी रेंज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

इनमें नई पीढ़ी का ब्रेज़र जैसा मॉडल, बलेनो पर आधारित एक क्रॉसओवर और एक मध्यम आकार की एसयूवी शामिल हैं। नए मॉडल का नाम मारुति सुजुकी ब्रेजा होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्ड मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध Suzuki Vitara SUV जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकती है.

आ रही है मारुति की नई XUV, क्रेटा को देगी टक्कर

आ रही है मारुति सुजुकी को ब्रेज़ा नाम से लॉन्च किया जा सकता है
इस कार को मारुति सुजुकी ब्रेजा के नाम से बाजार में उतारा जा सकता है। यानी कंपनी ‘विटारा’ प्रीफिक्स को हटाकर ब्रेजा के नाम से ही बाजार में उतार सकती है।

कंपनी ने अभी तक नई विटारा ब्रेज़ा की लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार 2022 की शुरुआत में बाजार में उतर सकती है। इस कार की कीमत का खुलासा संभवत: फरवरी 2022 में होगा।

2 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा Ola को टक्कर देने वाला स्कूटर

इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा सकता है. अगली पीढ़ी की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा में मौजूदा मारुति ब्रेज़ा की तुलना में बहुत सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं,

और मीडिया रिपोर्टों में सामने आई सभी जानकारी कुछ संभावित बदलावों का सुझाव देती है। नई Vitara Brezza को 48V SHVS हाइब्रिड सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है, जो इसके मौजूदा वेरिएंट की तुलना में अधिक शक्तिशाली और कुशल होगा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button