आ गई आफिस वाली ई-साइकिल, सिर्फ 999 रुपये में करें बुक

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। चेन्नई स्थित वाल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने बुधवार को शहरी क्षेत्रों के लिए ऑफिस कम्यूटर साइकिल ‘ट्रेसर’ लॉन्च किया। इस लॉन्च के साथ कंपनी ने ई-साइकिल सेगमेंट में एंट्री कर ली है। कंपनी की अगले छह महीनों में दो और उत्पाद लॉन्च करने की भी योजना है। कंपनी का लक्ष्य 2024 तक 4-5 फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है।

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल इस इलेक्ट्रिक बाइक में 250 वॉट की मोटर लगी है। आपको लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलेगा।आपको इस साइकिल को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं है, इसलिए आपको ज्यादा चार्जिंग स्टेशन की जरूरत नहीं है। इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक बार चार्ज करने पर 60-80 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। यात्राएं। इसकी रफ्तार की बात करें तो यह साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बाइक में पेडल सपोर्ट के पांच स्तर हैं, केवल थ्रॉटल-ओनली (पारंपरिक बाइक की तरह) और मैनुअल पेडलिंग मोड।

999 रुपये में ऑनलाइन बुक करें

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस ऑफिस कम्यूटर इलेक्ट्रिक साइकिल ‘ट्रेसर’ की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है। हालांकि, आप 999 रुपये के शुरुआती भुगतान के लिए वोल्टिक्स मोबिलिटी की साइट पर जाकर इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। डिलीवरी भी इसी महीने के तीसरे हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद है।

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल वोल्टिक्स मोबिलिटी के संस्थापक और सीईओ विवेक एम पलानीबासन ने कहा कि स्वस्थ ‘युवा भारत’ के निर्माण के लिए इलेक्ट्रिक साइकिल जरूरी है। मुझे विश्वास है कि वाल्ट्रिक्स शहरी आबादी के लिए सुरक्षित, आनंददायक और स्वस्थ परिवहन का एक नया विकल्प बन जाएगा।

Mahindra Scorpio : बड़े साइज और सनरूफ के साथ आ रही हैं, पहली झलक ने लोगो को बनाया दीवाना

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल वोल्टिक्स मोबिलिटी के अध्यक्ष कुमार लोगनाथन ने कहा कि कंपनी ने फोकस के कुछ प्रमुख क्षेत्रों की पहचान की है और भारत में ई-बाइक डिवीजन के लिए इलेक्ट्रॉनिक घटकों के लिए एक विनिर्माण सुविधा स्थापित करने की स्पष्ट योजना है। उन्होंने कहा कि भारतीय सड़कों पर 40,000 से अधिक वोल्टिक्स ई-बाइक के साथ, हम 2024 तक 6 शहरों में 4-5 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी के साथ 150 खुदरा स्थान चाहते हैं।

16 से 20 किमी. एक घंटे की स्पीड से ऑफिस जाएं

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल इसके संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी शक्तिबिग्नेश्वर आर ने कहा, “ट्रेसर, वोल्ट्रिक्स से हमारी पहली उत्पाद लाइन, विशेष रूप से कार्यालय जाने वालों के लिए डिज़ाइन और विकसित की गई है। शहरी यात्रा की औसत गति 16 से 20 किमी/घंटा है। बीच-बीच में हर घंटे साइकिल चलाने से आपको अपने गंतव्य तक तेजी से और अधिक कुशलता से पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि कंपनी अगले छह महीनों में अलग-अलग ग्राहक प्रोफाइल के लिए दो और उत्पाद लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि वह उपभोक्ताओं को साइकिल खरीदने के लिए आसान वित्तीय विकल्प दे रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button