snn

आनंद महिंद्रा ऑटो ड्राइवर की हुए फैन, अपने CEO को कहा यहां से सीखो

आजकल चेन्नई में एक ऑटो चालक सोशल मीडिया पर गरमागरम चर्चा में है। हाल ही में इस ड्राइवर की तारीफ खुद मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने की है. वायरल वीडियो को रीट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि इस ऑटो का ड्राइवर मैनेजिंग प्रोफेसर है। इतना ही नहीं उन्होंने महिंद्रा इलेक्ट्रिक के सीईओ को इस शख्स से कुछ सीखने की सलाह भी दी।दरअसल, बेटर इंडिया ने चेन्नई ऑटो चालक अन्ना दुरई का एक वीडियो ट्वीट किया।

 

अद्वितीय प्रबंधन कौशल की बात हो रही है। इससे रोमांचित होकर आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया, ”अगर एमबीए के छात्र इस ड्राइवर के साथ एक दिन बिताएंगे, तो अनुभव प्रबंधन के लिए एक संकुचित पाठ्यक्रम लेने जैसा होगा।” यह आदमी सिर्फ एक ऑटो चालक नहीं है बल्कि प्रबंधन का प्रोफेसर है। ऑटो डीलरों से सीखने के लिए अपने सीईओ को सलाह दें

आनंद महिंद्रा ने न सिर्फ अन्ना की तारीफ की, बल्कि महिंद्रा इलेक्ट्रिक के सीईओ सुमन मिश्रा को भी टैग करते हुए लिखा, ‘इससे ​​कुछ सीखो.’ सुमन मिश्रा ने यह भी लिखा, “महिंद्रा इलेक्ट्रिक में, हम इस मानसिकता को सीखने, सहयोग करने और सुधारने में रुचि रखते हैं।”

आनंद महिंद्रा ऑटो ड्राइवर की हुए फैन, अपने CEO को कहा यहां से सीखो

अनार ऑटो में क्या है खास

अन्ना दुरई चेन्नई के एक प्रसिद्ध ऑटो चालक हैं। उनकी कार कोई साधारण कार नहीं है। उनकी कारों में वाई-फाई और एक टीवी है। उस कार में एक छोटा फ्रिज भी है। वह खुद धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल सकता है। वे ऑटो में अपने ग्राहकों को लैपटॉप और टैबलेट अनार ऑटो में क्या है खास करते हैं। समाचार पत्रों और पत्रिकाओं को भी पढ़ने की अनुमति है। कोविड-19 के इस दौर में इसके ऑटो और मास्क में हैंड सैनिटाइजर भी उपलब्ध है। वे इन सभी लाभों के लिए ग्राहक से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेते हैं।

IIM टॉपर सब्जी बेच के कर रहा है करोड़ो की कमाई, सिर्फ 22 रुपये से सुरु किया था काम

बेटर इंडिया ने अन्ना के ऑटोरिक्शा और उनकी जिंदगी को लेकर एक वीडियो बनाया है. अन्ना ने कहा कि ग्राहकों को जोड़ने की रणनीति। इस वीडियो को देखने के बाद, आनंद महिंद्रा भी अन्ना में विश्वास करने लगे और उन्हें प्रबंधन का प्रोफेसर कहा।

अन्ना की काफी फैन फॉलोइंग है
आनंद महिंद्रा न केवल अन्ना दुरई के प्रबंधन कौशल से प्रभावित हैं, बल्कि कई कंपनियां पहले भी उनकी प्रशंसक रही हैं। अब तक वह कॉरपोरेट ऑफिस में 40 लेक्चर और 6 टेड वार्ता दे चुके हैं। फेसबुक पर अन्ना के 10 हजार फॉलोअर्स हैं। हम आपको बता दें कि अन्ना अब तक Hyundai, Vodafone और Royal Enfield और Danfoss and Gamers जैसी कंपनियों के कर्मचारियों को मैनेजमेंट सिखा चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button