अम्बानी के Jio ने फिर मारा मैदान, ₹200 से कम कीमत में आया शानदार प्लान

अम्बानी 's Jio hit the ground again,

Jio के अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान के लिए टैरिफ वृद्धि की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद, Telco ने अपने JioPhone प्लान्स में भी बदलाव किया है। Jio (अम्बानी) ने तीन मौजूदा JioPhone प्लान के विस्तार की घोषणा की है।

हालांकि, इस सेक्शन में 200 रुपये से कम के एक नए प्लान को भी शामिल किया गया है। JioPhone अब यूजर्स को अलग डेटा वाउचर नहीं देगा। साथ ही हम आपको बता दें कि जियोफोन के प्लान सिर्फ जियोफोन पर काम करते हैं, इन्हें किसी अन्य रिचार्ज प्लान की तरह इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

Jio (अम्बानी) ने 152 रुपये की कीमत वाला एक नया ऑल-इन-वन प्लान भी लॉन्च किया है। यह 28 दिनों की वैधता के साथ 0.5GB दैनिक डेटा, असीमित कॉल प्रदान करता है। साथ ही प्लान में आपको 300 फ्री एसएमएस मिलते हैं, हालांकि यह प्लान आपको जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस देता है।

अम्बानी के Jio ने फिर मारा मैदान, ₹200 से कम कीमत में आया शानदार प्लान

JioPhone के तीन प्लान जो नई कीमत पर मिलेंगे
तीन JioPhone ऑल-इन-वन प्लान्स को रिवाइज किया गया है। JioPhone ऑल-इन-वन प्लान (प्लान) जिसकी कीमत 155 रुपये थी, अब आपको 186 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB डेटा मिलता है।

इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ, आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio (अम्बानी) ऐप का मुफ्त एक्सेस मिलता है। अगला प्लान (प्लान) जिसकी कीमत 186 रुपये थी, उसे अब बढ़ाकर 222 रुपये कर दिया गया है।

यह प्लान (प्लान) 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है और इस प्लान (प्लान) में अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और Jio ऐप्स मुफ्त हैं। प्रवेश भी उपलब्ध है। अगला ऑल-इन-वन रिचार्ज प्लान जिसकी कीमत 749 रुपये थी, अब 899 रुपये है।

इस प्लान में 28 दिनों के लिए 2GB डेटा की सुविधा भी मिलती है। इसका मतलब है कि यह प्लान 336 दिनों के लिए 24GB डेटा एक्सेस प्रदान करेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 50 एसएमएस और फ्री जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

JioPhone के अन्य रिचार्ज प्लान
Jio की वेबसाइट 75 रुपये और 125 रुपये की कीमत वाले अपने एंट्री-लेवल प्लान दिखाती है। 75 रुपये के प्लान में 100MB डेटा के साथ-साथ 200MB अतिरिक्त डेटा मिलता है। यह 23 दिनों की वैधता, 50 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio (अम्बानी)  ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है।

अगली योजना की कीमत 125 रुपये है और इसमें 23 दिनों की वैधता, असीमित कॉल और 300 एसएमएस के साथ प्रतिदिन 0.5GB डेटा शामिल है। जब Jio (अम्बानी) ने अपने प्रीपेड प्लान के लिए टैरिफ बढ़ाने की घोषणा की, तो उसने उल्लेख किया कि उसके 75 रुपये के प्रीपेड प्लान को बढ़ाकर 91 रुपये कर दिया जाएगा।

अब इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग, 3GB डेटा और 50 SMS मिलते हैं। इस बीच जियो ने अपने Disney+ Hotstar फीचर को सिर्फ प्रीपेड बना दिया है। (प्रीपेड) योजना (योजनाबद्ध)। अब, Jio (अम्बानी)के प्रीपेड प्लान के साथ Disney + Hotstar सुविधाओं की पेशकश करने वाला एकमात्र प्रीपेड प्लान 601 रुपये का प्रीपेड प्लान है।

Flipkart का ऑफर उड़ा देगा होश, ₹15 में खरीदिये ओप्पो का यह शानदार फोन

यह अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 3GB दैनिक डेटा प्रदान करता है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। यह अतिरिक्त 6GB डेटा और Disney+ Hotstar के एक साल के एक्सेस के साथ आता है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button