OMG! शूटर को सुपारी देकर 4 कुत्तों को मरवाई गोली, जाने क्या है मामला

OMG! शूटर को सुपारी देकर 4 कुत्तों को मरवाई गोली, राजस्थान की राजधानी जयपुर में डॉग्स की सुपारी किलिंग (Supari killing of dogs) का मामला सामने आया है. यहां चार कुत्तों को बेरहमी से गोली मार दी गई. इनमें से तीन की मौत हो गई और चौथा गंभीर रूप से घायल है.

OMG! शूटर को सुपारी देकर 4 कुत्तों को मरवाई गोली,

जयपुर के बैनाड़ इलाके में हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डॉग्स को सुपारी देकर मरवाया गया है. इस घटना के बाद पशु प्रेमी मौके पर एकत्र हो गये और मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

OMG! शूटर को सुपारी देकर 4 कुत्तों को मरवाई गोली,

इस संबंध में एफआईआर दर्ज (FIR Register) कर ली गई है. पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
जानकारी के अनुसार पशु क्रूरता का यह मामला जयपुर के बैनाड़ में बुधवार को हुआ. आरोप है कि बैनाड़ में एक स्थानीय निवासी ने शूटर के जरिये गोली चलवाकर 3 कुत्तों को मौत के घाट उतरवा दिया. शूटर ने 4 कुत्तों को निशाना बनाया था. इनमें से तीन की मौत हो गई और चौथा घायल है.

इसे भी पढें : JEE Main 2022 Admit Card: jeemain.nta.nic.in पर एडमिट कार्ड जल्‍द, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

OMG! शूटर को सुपारी देकर 4 कुत्तों को मरवाई गोली,

उसे जयपुर के हेल्प इन सफरिंग में शिफ्ट किया गया है. पशु प्रेमियों ने मौके पर पहुंचकर जताया विरोध मामले की जानकारी मिलते ही पशु प्रेमियों ने मौके पर पहुंचकर विरोध दर्ज कराया. उन्होंने पुलिस से तुरंत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढें : मटके का पानी थकान मिटाने, चोट का खून रोकने और पेट की समस्या में मददगार है, जाने अभी

इसके साथ ही वह हथियार भी जब्त करने की मांग की है जिससे कुत्तों को गोली मारी गई. पशु क्रूरता के खिलाफ काम कर रही एनिमल एक्टिविस्ट मरियम अबू हैदरी ने बताया कि जयपुर के पास बैनाड़ में उन्हें यह घटना होने की जानकारी मिली थी.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button