Ajab gajab: महिला फ्री में घर लाई सेकंड हैंड सोफा, अंदर से निकले 28 लाख रुपये

Ajab gajab: महिला ने सेकेंड हैंड सोफा ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन घर पहुंचने पर सामान चेक करते समय एक आश्चर्यजनक बात हुई। दरअसल, उन्हें सोफा के एक कुशन से उन्हें करीब 28 लाख रुपए मिल गए।

घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर ढूंढ रही थी। एक वेबसाइट पर उन्होंने दो सोफे और एक मैचिंग कुर्सी देखी। यह वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध है।

Ajab gajab:

उमोडु ने कहा- मुझे लगा कि यह फेक होगा, लेकिन मैंने फोन करने का फैसला किया। परिवार, जिन्हें मुफ्त फर्नीचर दिया गया था, ने कहा कि एक करीबी दोस्त की हाल ही में मृत्यु हो गई थी। इसलिए हम संपत्ति से सब कुछ हटा रहे हैं। “मैं अभी एक नए घर में आया हूं, और यहां बहुत सी चीजें नहीं हैं,” उमोडु ने कहा। मैं बहुत उत्साहित था, इसलिए मैंने वह सोफा उठाया।

Ajab gajab:

सोफा घर आता है और उसकी जांच करने लगता है। इस दौरान तकिये में कुछ मिला। इसके बारे में बात करते हुए उमोडु ने कहा- मुझे लगा कि यह हिट पैड है। फिर जब उसने कुशन की चेन खोली तो वह हैरान रह गया। उसमें कई लिफाफे थे। जिसमें से हजारों डॉलर नकद में भरे गए।

परिवार ने बताया कि यह करीब 28 लाख रुपये है। “पैसे प्राप्त करने के बाद, मैंने तुरंत उन परिवारों को बुलाया जिन्होंने हमें फर्नीचर दिया और पैसे वापस कर दिए,” उमोडु ने कहा। उमोडु ने कहा: “भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर बहुत दयालु हैं।

Ajab gajab:

 इसे भी पढ़े-अगर आपके बच्चे को भी लगी है मोबाइल की लत, तो अपनाए ये तरीके, छूट जाएगी आदत

वे सभी जीवित और स्वस्थ हैं। ” मेरे तीन खूबसूरत पोते-पोतियां भी हैं, मैं भगवान से और क्या मांग सकता हूं? फर्नीचर देने वाली फैमिली को इस बात की जानकारी नहीं है कि मृत शख्स ने सोफे में इतनी बड़ी रकम क्यों छुपा रखी थी। पैसे वापस मिलने के बाद उस परिवार ने उमोडु को धन्यवाद देने के लिए करीब 2 लाख रुपए दे दिए।

 इसे भी पढ़े-ये हैं भारत के सबसे खौफनाक रेलवे स्टेशन, शाम होते हैं प्लेटफॉर्म पर होता है भूतों का कब्जा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button