Ajab Gajab: अजब गजब बाइक, आवाज सुनकर होती है स्टार्ट, एटीएम की तरह करती है काम

Ajab Gajab: यूपी के बरेली(Bareli) के रहने वाले टार्जन अंकल की खासियत है उनकी बाइक(Bike)। जब वह इस बाइक से सड़क पर उतरे तो देखने वाले देखते रह गए। ठीक ही कहा गया है कि ‘शक्ति की कोई कीमत नहीं होती’। यह बात मोहम्मद सईद(Mohammad sayid) के बारे में सच है, जिसका उदाहरण लोग इशारा करते हैं। लोग उन्हें सईद के नाम से कम टार्जन अंकल(Tarjan uncle) के नाम से जानते हैं।

Ajab Gajab: अजब गजब बाइक, आवाज सुनकर होती है स्टार्ट, एटीएम की तरह करती है काम
Photo By Google

दूर-दूर तक है नाम

Ajab Gajab: इतना ही नहीं इस बाइक में आपको एक खास एटीएम मशीन(Atm Machine) भी देखने को मिलेगी। हाँ! क्या आप आश्चर्यचकित हैं? यह कोई मशीन भी नहीं है, अंकल टार्जन के आवाज करने पर पैसा निकलता है। इतना ही नहीं रुकने पर बाइक स्टैंड(Strund) पर लटक जाती है।

Ajab Gajab: अजब गजब बाइक, आवाज सुनकर होती है स्टार्ट, एटीएम की तरह करती है काम
Photo By Google

Ajab Gajab: चाचा का कहना है कि उनकी साइकिल भी संगीत(Music) सुनती है। बाइक इतनी कमाल की है कि टार्जन अंकल इसे दो बाएं हाथों से चलाते हैं। वह कभी-कभी इसके सिंहासन पर खड़े होकर भी स्टंट(Stunt) करते हैं। वैसे लोग उन्हें सुरम के टार्जन चाचा(uncle) के नाम से भी जानते हैं। क्योंकि ये सुरमा बेचने का काम करते हैं।

अंकल का कमाल

Ajab Gajab: दरअसल 85 साल की उम्र में भी अंकल टार्जन मोटरसाइकिल(Motorcycle) पर ऐसे स्टंट करते हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं. उनकी उपलब्धियों को देखने वाले लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते। क्योंकि उनकी मोटरसाइकिल भी कुछ अनोखी है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Narak Chaudas 2022 : नरक चौदस की रात इस मंदिर में लगता है अघोरियों का मेला, होती है तंत्र साधना

Ajab Gajab:  दरअसल 45 साल से ज्यादा पुरानी अपनी बाइक(Bike) को उन्होंने खुद मॉडिफाई किया था. इस बाइक की खास बात यह है कि इस बाइक को सिर्फ टार्जन अंकल ही चला सकते हैं। इनकी आवाज सुनकर इस बाइक को स्टार्ट किया जा सकता है।

Article By Sunil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us