नागिन की मौत के बाद ‘न्याय’ मांगने थाने पहुंचा सांप, पुलिस के होश उड़ गए

शिकायतकर्ता की कार नागिन के ऊपर चढ़ गई। हादसे में सांप की मौत हो गई। तभी सांप कार के पीछे भागने लगा। लोगों को लगा कि सांप चला गया है और वापस नहीं आएगा।

आजमगढ़। नाग-नागिन के बदला लेने की कहानी अब तक किताबों या फिल्मों में देखी जा सकती थी, लेकिन आजमगढ़ जिले के मेहनगर में नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचकर नाग को इंसाफ मांगते लोगों ने अपनी आंखों से देखा. किसी तरह सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा गया। सांप की यह कहानी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का मानना ​​है कि सांप फिर से वापस आ जाएगा और नागिन की मौत का कारण बनने वाले लोगों को नहीं बख्शेगा। मामला मेहनगर (मेहनगर थाना) थाने का है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व शनिवार को थाने में शिकायतकर्ताओं की भीड़ लगी रही. उसी समय थाने से कुछ दूरी पर एक नाग -नागिन का जोड़ा मौजूद था। एक शिकायतकर्ता थाने में शिकायत कर वापस लौट रहा था तभी शिकायतकर्ता की कार नागिन के ऊपर चढ़ गई। हादसे में सांप की मौत हो गई। तभी सांप कार के पीछे भागने लगा। लोगों को लगा कि सांप चला गया है और वापस नहीं आएगा। स्थानीय लोगों ने सांप को थाने के पास दफना दिया। लोगों ने इसे सामान्य घटना मान लिया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button