70 साल की महिला ने अपने ही बेटे के साथ शादी रचाकर जताई हनीमून पर जाने की इच्छा

प्यार(Love) की कोई सीमा नहीं होती है जिसमें ना उम्र देखी जाती है ना सीमा जहां 70 साल की एक महिला ने अपने प्यार को पाने के लिए सारे रिश्ते को पीछे छोड़ दिया. जहाँ लोग इस उम्र में मोहमाया से दूर हो जाते हैं। जिस उम्र में लोग जिंदगी के हर सपने को खत्म कर देते है वही 70 साल की एक औरत ने उस उम्र में शादी कर के लोगों को हैरान कर दिया है वो महिला ऐसे देश से ताल्लुक रखती हैं जहां महिलाओं को सांस भी लेना मुश्किल है लेकिन इस बुज़ुर्ग महिला ने प्यार के खातिर सारे रिश्ते तोड़ दिये।

70 साल की महिला ने अपने ही बेटे के साथ शादी रचाकर जताई हनीमून पर जाने की इच्छा
Photo By Google

वही ये 70 साल की महिला ने अपने से छोटे उम्र के नौजवान के साथ शादी कर के लोगों को हैरान कर दिया है ये महिला पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं जहाँ औरतों पर बहुत पाबंदियां होती है लेकिन ये महिला ने अपने प्यार को हिम्मत दिखा कर हासिल कर लिया. जी हाँ आपको इस अनोखे कपल की कहानी विस्तार से बताते हैं

70 साल की किश्वर बीबी(Kishwer Bibi) और 37 साल के इफ्तिखार(Iftikhar) का प्यार आखिरकार पूरा हो गया। किश्वर बीबी(Kishwer Bibi) का अधूरा प्यार उम्र के इस पड़ाव में आकर पूरा हो गया। दरअसल, इफ्तिखार और किश्वर लंबे वक्त से एक दूसरे को पसंद करते थे। महिला उस वक्त जवान थी और इफ्तिखार(Iftikhar) का उम्र बहुत कम था। दोनों एक दूसरे के साथ निकाह करना चाहते थे। लेकिन लड़के के परिवार इसके लिए राजी नहीं थे। परिवार के दबाव में आकर उसे किसी और से शादी करनी पड़ी। लेकिन किश्वर बीबी(Kishwer Bibi) किसी और की होने से इंकार करते हुए 70 की उम्र तक कुंवारी रहीं।

70 साल की महिला ने अपने ही बेटे के साथ शादी रचाकर जताई हनीमून पर जाने की इच्छा
Photo By Google

70 साल की महिला हनीमून पर जाना चाहती हैं यहां

सोशल मीडिया पर इनकी शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोग इनकी शादी के लिए बधाई दे रहे हैं तो कुछ मजे ले रहे हैं। शादी के बाद अब किश्वर अपने हमसफर इफ्तिखार(Iftikhar) के साथ हनीमून पर जाना चाहती हैं। वो कराची(Karachi) या मरी हिल स्टेशन(Muri Hill Station) में हनीमून(Honeymoon) मनाने की ख्वाहिश रखती हैं।

70 साल की महिला ने अपने ही बेटे के साथ शादी रचाकर जताई हनीमून पर जाने की इच्छा
Photo By Google

इफ्तिखार के छह बच्चे हैं और महिला थी कुंवारी

इस दौरान इफ्तिखार(Iftikhar) के छह बच्चे हो गए। लेकिन कहते हैं ना प्यार अगर सच्चा हो तो एक ना एक दिन वो मिल ही जाता है। किश्वर को आखिकार उनका इफ्तिखार मिल गया। महिला को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कि उनकी शादी अपने जवानी के प्यार से हो जाएगी। वहीं, इफ्तिखार(Iftikhar) ने बताया कि पहली शादी के बाद भी वो अपने प्यार से मिलना नहीं छोड़ा था। हम एक दूसरे के सात वक्त बीताते थे। उसने किसी और से शादी नहीं की।

इसे भी पढ़े-ये है दुनिया की सबसे अनोखी road जो दिन में सिर्फ दो घंटे ही दिखाई देती है

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button