हनुमान जी की मूर्ति से बह रहे हैं आंसू, जानिए कहां है यह चमत्कारी मंदिर

हनुमान जी Tears are flowing from the idol

 उत्तर प्रदेश के संगम नगरी इलाहाबाद में एक हनुमान मंदिर में अद्भुत चमत्कार देखने को मिला। इधर हनुमान जी की आंखों से आंसू बहने की खबर के बाद बजरंगबली के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का भीड़ लगा रहा। बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस तैनात है।

सूत्रों के अनुसार जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बादशाही चौकी के पास बादशाही मंडी स्थित एक मंदिर परिसर में एक हनुमान मंदिर भी है.

शनिवार की सुबह मंदिर हनुमान जी पहुंचे तो कुछ लोगों ने हनुमान की मूर्ति से आंसू निकलते देखा। उन्होंने महाबली के आंसू पोंछे, लेकिन मूर्ति से आंसू बह निकले। बार-बार पोंछने के बाद भी जब रोना बंद नहीं हुआ तो आसपास के लोगों को मामले की सूचना दी गई।

हनुमान जी की मूर्ति से बह रहे हैं आंसू,

प्रशासन ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अचानक से भीड़ बढ़ने के कारण मंदिर परिसर को बाधित नहीं किया जाए। पुलिस लोगों को निकालने का प्रयास कर रही है।

लोग यह सोचकर दर्शन के लिए आ रहे हैं कि भगवान हनुमान की आंखों से निकल रहे आंसू चमत्कार हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि आखिर भगवान इतने दुखी क्यों हैं।

रानी कमलापति हिंदू थी या मुसलमान ? पढ़िए राज्यसभा सांसद के सवाल पर क्या मिला जवाब

वहीं कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह आसन्न कयामत का संकेत है। खैर सच्चाई जो भी हो, लोगों की आस्था पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button