शादी के मंडप पर पहुंचा प्रेमी, भर दी दुल्हन की मांग, हक्का बक्का रह गया दूल्हा

शादी The lover reached the pavilion,

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना (शादी)  सामने आई है. हरपुर बुढाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात अजीबोगरीब घटना घटी.

जयमाल के मंच पर चढ़ के  प्रेमी अचानक दुल्हन की मांग में सिंदूर  भर देता है। यह देख शादी में मौजूद लोग सहम गए।

दुल्हन के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देर रात तक ग्राम प्रधानों, बुजुर्गों  के सहयोग से मामले को सुलझाया. गुरुवार की सुबह पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को अलविदा कहकर घर ले गया, क्या बात है?

हरपुर बुढाहाट क्षेत्र के एक गांव का युवक और उसी गांव का एक किशोर आपस में प्यार करता था. कुछ माह पूर्व युवक पैसे कमाने के लिए निकला था। इसी बीच परिवार ने बेटी की शादी तय कर दी। प्रेमी युवती की शादी की खबर सुनकर दो दिन पहले गांव आया था।

शादी के मंडप पर पहुंचा प्रेमी, भर दी दुल्हन की मांग

1 दिसंबर को मेरी बेटी की शादी थी, बारात आई। मंच पर दूल्हा-दुल्हन थे। इसी बीच प्रेमी अचानक मंच पर उठा और दुल्हन के कहने पर उसमें सिंदूर भर दिया। फिर युवक और दुल्हन एक दूसरे को गले लगाते हैं। दूल्हा और वहां मौजूद अन्य लोग सहम गए।

लड़की के परिवार ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच इस बात को लेकर दूल्हा-दुल्हन के परिजन गरमा गए। वहीं प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करते हैं.

पांचवी पास मजदूर ने किया ऐसा चमत्कार देखकर अच्छे-अच्छे इंजीनियरों के उड़े होश

पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रेमी का प्यार का बुखार उतर गया। वह अपने घर गई। इस बीच दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोगों ने मामला सुलझा लिया और शादी संपन्न हो गई। गुरुवार की सुबह दूल्हा दुल्हन को अलविदा कहकर अपने घर चला गया।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button