युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी, तीन माह तक मामा के साथ रही दुल्हन, फिर कहानी में आया नया मोड़..

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. आरोप है कि एक शख्स ने शादी कर अपनी नई दुल्हन अपने मामा को सौंप दी. मिली जानकारी के अनुसार युवक के मामा गोंडा में रहते हैं, जहां वह भी तीन माह तक उसके साथ रही . उइस दौरान वह उस मामा से जिद करके उसके साथ मायके आ गई और अपने परिजनों को सारी बात बताई. यह सारी बात सुनकर उन लोगों ने मामा को रस्सी से बांधकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल गोरखपुर के गुलरिहा इलाके की रहने वाली युवती की शादी गोंडा जिले के एक युवक से हुई है. लड़की के पड़ोस में रहने वाली एक महिला का इनके साथ अफेयर था। हालांकि बारात पहुंची तो आरोप लगाया कि वहां दूल्हा बनकर एक अन्य व्यक्ति बैठा है। जब लड़की के माता-पिता ने इसका विरोध किया तो लड़के वालों ने उसकी बीमारी का हवाला देते हुए उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि लड़के को मिर्गी आती है, इसलिए वे इस दूसरे युवक के साथ उसकी शादी कर दें.

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी,
photo by google

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी,

लड़की के घरवालों के मुताबिक आखिरकार वे समाज में मान सम्मान के विचार पर राजी हो गए और लड़की ने दूसरे लड़के से शादी कर ली.  इसके बाद लड़की विदा होकर अपने ससुराल गोंडा चली गई, जहां से तीन महीने बाद लौटकर उसने अपनी आपबीती सुनाई.

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी,
photo by google

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी,

युवती का आरोप है कि शादी की पहली ही रात उसके पति की जगह उसका मामा कमरे में घुस आया. यह देखकर वह हैरान रह गई और इसका विरोध किया तो उसके ससुराल के लोगों ने उसे जबरन उस मामा के साथ ही कमरे में बंद कर दिया. वहां उसके साथ खूब मारपीट की भी गई.

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी,
photo by google

इसे भी पढ़े : Rajasthan News: एक लुटेरी दुल्हन ऐसी भी: गहनों के साथ ननद को भी ले भागी, रेलवे स्टेशन के CCTV में कैद हुई घटना तो ऐसे हुआ खुलासा

लड़की के मुताबिक उसने किसी तरह तीन महीने क्रूरता  में गुजारे। इसके बाद उसने अपने मायके जाने की जिद की तो वह मामा ही उसे मायके छोड़ने आ गया. अपने घर पहुंचकर युवती ने सारी आपबीती परिवारवालों को बताई, जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा.

इसे भी पढ़े : रोज रात को मेरे घर आते थे और…रोते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

परिवार वालों की शिकायत पर गुलरिहा पुलिस शादी कराने वाली महिला के साथ ही आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले में गुलरिहा थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बाजपेई ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है. चूंकी इस मामले में घटनास्थल गोंडा है, इस वजह से मुकदमा वहीं दर्ज होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button