Viral Video: खेल में जीत गई दुल्हन, तो दूल्हे ने सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया

Viral Video: शादी का एक चौंकाने वाला क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे लोग नाराज हो गए हैं। घटना उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है। जहां शादी समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन खेल रहे थे. लेकिन जब दुल्हन गेम जीत जाती है तो दूल्हा गुस्सा हो जाता है और अपनी नई पत्नी को सबके सामने थप्पड़ मार देता है।

Viral Video:

इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह असहनीय है। मुझे उम्मीद है कि दूल्हे को सजा मिलेगी। उस समय कुछ लोगों ने कहा कि लड़की के माता-पिता उसकी शादी ऐसे लड़के से कैसे कर सकते हैं।

Viral Video:

खेल में जीत गई दुल्हन, तो दूल्हे ने सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया
photo by google

Viral Video:

दूल्हे ने नई दुल्हन को थप्पड़ मारा

वीडियो को 13 जून को ट्विटर हैंडल @SchengenStory द्वारा साझा किया गया था। कैप्शन में वह लिखते हैं, ‘उज्बेकिस्तान में शादी के दौरान दूल्हे ने नई दुलहन को थप्पड़ मारा। दरअसल शादी के बाद जश्न का माहौल था।

खेल में जीत गई दुल्हन, तो दूल्हे ने सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया
photo by google

Viral Video:

अचानक दूल्हे को गुस्सा आ गया

मंच पर दूल्हा-दुलहन खेल रहे थे। दोस्त और रिश्तेदार हौसला बढ़ा रहे थे। लेकिन जब दुल्हन गेम जीत जाती है तो दूल्हा बहुत परेशान हो जाता है और उस पर हाथ रख देता है। इस लेखन तक, 30 सेकंड के वीडियो को सैकड़ों बार देखा जा चुका है।

Viral Video:

शादी अरेंज हुई या लव मैरिज?

इस वायरल क्लिप में हम दूल्हा और दुल्हन को मंच पर एक खेल खेलते हुए देखते हैं। अचानक दुल्हन हाथ उठाकर सभी को संकेत देती है कि उसने गेम जीत लिया है। लेकिन दुल्हन लड़के के साथ खुश थी और खड़ी नहीं हो पा रही थी। उसने उसे एक जोरदार थप्पड़ मारा, जिससे दुल्हन हिल गई।

खेल में जीत गई दुल्हन, तो दूल्हे ने सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया
photo by google

 इसे भी पढ़े-WhatsApp ने लाँच किया कमाल का फीचर, लम्बे समय से यूजर्स कर रहे थे इंतज़ार

हालांकि बगल में खड़ी युवती ने उसे पकड़ लिया। परन्तु दूल्हे का राजा ऐसा खड़ा दिखाई देता है, मानो उसने कुछ किया ही न हो। कुछ सेकंड के बाद दुल्हन चली जाती है। अभी तक घटना के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि शादी अरेंज थी या लव मैरिज।

 इसे भी पढ़े-अमेरिकी प्रोफेसर का सनसनीखेज खुलासा, इंसानों के भेष में धरती पर रह रहे हैं एलियंस, कर रहे हैं हमले कर तैयारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button