Air hostess ने खोला प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध, अरबपतियों के अय्याशी का अड्डा

Air hostess बनना लड़कियों के लिए एक बेहतरीन करियर विकल्प है। क्योंकि एक Air hostess को न सिर्फ अच्छी सैलरी मिलती है, बल्कि उन्हें दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूमने और लोगों से मिलने का मौका भी मिलता है. हालांकि लड़कियों के लिए यह नौकरी पाना आसान नहीं है। इसके लिए कड़ी मेहनत के अलावा लड़कियों की खूबसूरती और सेहत का भी खास ख्याल रखना पड़ता है।

Air hostess का हैरान कर देने वाला खुलासा:

फ्लाइट में मौजूद Air hostess की खूबसूरती को देखकर यात्री भी एक ही फ्लाइट में बार-बार सफर करना पसंद करते हैं. खूबसूरत एयर होस्टेस रखने के पीछे भी कंपनी की यही रणनीति है। लेकिन ब्रिटेन की Air hostess लोरी ने प्राइवेट जेट के अंदर के हालातों का खुलासा कर चौंका दिया है।

Air hostess ने खोला प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध, अरबपतियों के अय्याशी का अड्डा
photo by google

उन्होंने कहा कि उन्होंने एक प्रसिद्ध ब्रिटिश फुटबॉलर को एक उड़ान विमान में अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते देखा था। लोरी के अनुसार, खिलाड़ी ने पहली मुलाकात में उसे अपनी पैंट बदलने के लिए कहा और दूसरी उड़ान के दौरान वह न्यूयॉर्क के एक रात बाद एक निजी जेट से अपनी पत्नी के साथ लंदन जा रहा था। लोरी ने उस घटना का जिक्र किया जब एक सहयोगी ने उन्हें फुटबॉलर के केबिन में जाने से रोक दिया।

Air hostess ने खोला प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध, अरबपतियों के अय्याशी का अड्डा
photo by google

सास्किया का कहना यानी बोलना है की ना केवल वो अपनी पत्नी को धोखा देते थे बल्कि खुद सास्किया को भी अपने अरबपति मालिक के साथ संबंध बनाने पड़े थे.ऐसा नहीं करने पर सास्किया के जॉब जाने का खतरा बना रहता था. उन्होंने कहा कि वे काफी शर्मिंदा महसूस करती थीं लेकिन उस हालात में वे कुछ नहीं कर सकती थीं.

 इसे भी पढ़े-Sunscreen Mistakes : चेहरे पर इन तरीकों से सनस्क्रीन अप्लाई करने से नहीं मिलता कोई फायदा

उन्होंने अपनी पुस्तक में लिखा है कि वह उस दौर में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के लिए मुझ अकेली पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था| इसलिए मुझे लगता था कि उन्हें अपने बॉस के साथ सिर्फ वन नाइट स्टैंड करना होगा लेकिन मेरी आर्थिक स्थिति के खराब होने के चलते और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलना पड़ा.

 इसे भी पढ़े-Ajab gajab: महिला फ्री में घर लाई सेकंड हैंड सोफा, अंदर से निकले 28 लाख रुपये

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button