बिल्ली ने भी पूरी की ग्रैजुएशन! किस्सा जानकर उड़ जाएंगे होश

फ्रांसेस्का बार्डियर ने टेक्सास विश्वविद्यालय में अध्ययन किया। महामारी के दौरान फ्रांसिस्का ने सिर्फ ऑनलाइन मोड में पढ़ाई की। ऐसे में वह जब भी लैपटॉप खोलता तो उसकी बिल्ली सुकी लैपटॉप के सामने उसके साथ बैठ जाती। cat भी देती थी, साथ ही बिल्ली ऑनलाइन कक्षा में एक छात्र की तरह बैठती थी और कक्षा में उपस्थित होने के लिए अपनी उपपत्नी को पूरा सहयोग देती थी।

cat की रखैल के मुताबिक उसकी cat उसे एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती, भले ही उसकी ऑनलाइन क्लास हो। वह सभी शब्दों को सुनता था और जब भी वह अपनी कक्षा में उपस्थित होती थी, cat की मालकिन बिल्ली का इस्तेमाल करती थी।

इसे भी पढें : ‘वाराणसी रेस्टोरेंट’ में भारतीय व्यंजन से इतने खुश हुए Johnny Depp दे डाली 49 लाख रुपए की टिप

अपने लैपटॉप के पास बैठे। ऐसा लग रहा था कि बिल्ली प्रत्येक भाषण को ध्यान से समझना चाहती है। और इसलिए वह इस खास दिन पर फ्रांसिस्का बॉर्डर को अपने साथ ले गई जब उसका ग्रेजुएशन डे आया। अपनी उपपत्नी की तरह cat भी खास पोशाक पहनकर समारोह में गई थी।

इसे भी पढें : मटके का पानी थकान मिटाने, चोट का खून रोकने और पेट की समस्या में मददगार है, जाने अभी

cat भी तैयार थी और उसकी ग्रेजुएशन ड्रेस और टोपी में cat बेहद ठाठ-बाट बैठी नजर आ रही थी. फ्रांसेस्का ने इस खूबसूरत पल को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के साथ शेयर किया है। इस तस्वीर को कई यूजर्स ने पसंद किया। यहां तक ​​कि अगर बिल्ली को स्नातक की डिग्री नहीं मिलती है, तो भी कार्यक्रम में उपस्थित होना बहुत अच्छी बात है

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button