फेसबुक लेकर आया है नया फीचर, कमा सकते हैं आप 2600000 रुपए हर महीने

फेसबुक has-brought-a-new-feature

मेटा फेसबुक ने उपयोगकर्ता प्रोफाइल के लिए एक नए पेशेवर मोड की घोषणा की है। यह सुविधा सामग्री निर्माताओं को फेसबुक पर अपनी पोस्ट का मुद्रीकरण करने की अनुमति देती है।

यह मोड फेसबुक उपयोगकर्ता प्रोफाइल को सामग्री विश्लेषण और मुद्रीकरण सुविधाएं प्रदान करेगा जो वर्तमान में केवल फेसबुक पेजों के साथ उपलब्ध हैं।  उपयोगकर्ता प्रोफाइल का नया पेशेवर मोड सबसे पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में चयनित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा

कंपनी की योजना अगले महीने और अधिक देशों में इस सुविधा का विस्तार करने की है। इसके अलावा, कंपनी मुद्रीकरण से संबंधित अधिक विकल्प और प्लेटफ़ॉर्म टूल जोड़ेगी। आइए जानें डिटेल्स।  प्रोफेशनल मोड की

नई सुविधा
यदि सामग्री निर्माता अपने प्रोफाइल को पेशेवर मोड में बदल देते हैं, तो वे पैसे कमाने के अतिरिक्त तरीके खोज लेंगे और सामाजिक नेटवर्क में बेहतर अंतर्दृष्टि प्राप्त करेंगे जहां पहले केवल फेसबुक पेज मौजूद थे।

फेसबुक लेकर आया है नया फीचर, कमा सकते हैं आप 2600000 रुपए हर महीने

इसमें निर्माता के पदों, आगंतुकों और प्रोफाइल के बारे में विस्तृत जानकारी है। उदाहरण के लिए, पेशेवर मोड प्रोफाइल के उपयोगकर्ता अपने अनुयायियों में वृद्धि देख पाएंगे, जिसमें उनके पोस्ट पर शेयरों, प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों की कुल संख्या शामिल है।

रील-प्ले बोनस
फेसबुक के नए प्रोफेशनल मोड के साथ, कंटेंट क्रिएटर्स को कंपनी के नए रील्स प्ले बोनस प्रोग्राम में हिस्सा लेने का भी मौका मिलेगा। यहां शीर्ष सामग्री निर्माता अपने शॉर्ट-फॉर्म वीडियो के विचारों के आधार पर प्रति माह $ 35,000 या लगभग 26 लाख रुपये तक कमा सकेंगे।

लेकिन फिलहाल इस कार्यक्रम में केवल आमंत्रण के जरिए ही पहुंचा जा सकता है। एक बार एक्सेस मिल जाने के बाद, मेटा तय करेगा कि कौन से निर्माता री-प्ले बोनस के लिए पात्र हैं।

Instagram से आप कमा सकते है लाखो रुपये महीने, बस करना होगा ये काम

अगर आप अपने फेसबुक प्रोफाइल को प्रोफेशनल मोड में एक्टिवेट करते हैं, तो इसे पब्लिक फिगर में जोड़ दिया जाएगा। इसका मतलब है कि कोई भी उपयोगकर्ता आपका अनुसरण कर सकता है

और आपकी सार्वजनिक पोस्ट देख सकता है। आप अभी भी अपनी पोस्ट केवल मित्रों के लिए सेट कर सकते हैं

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button