सतना

रैगावं विधायक के निधन की अफवाह फैलाने वाला पहुंचा जेल, सोशल मीडिया मे वायरल किया था मैसेज

सतना 4 मई। रैगाँव विधायक जुगल किशोर बागरी के बारे में कुछ सोशल मीडिया ग्रुप्स पर उनके स्वास्थ संबंध में गलत अनर्गल खबरें चलाने वाले कोठी निवासी मंटू सोनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरफ्तारी के बाद न्यायालय तहसीलदार के यहां पेश किया गया। जहां से 10 मई तक के लिए भेजा गया जेल।

Dr Anuj Pratap Singh
JANTA
IMG-20210305-WA0003

सतना के रैगावं विधानसभा के बीजेपी विधायक जुगुल किसोर बागरी की उपचार के दौरान निधन होने का मैसेज वायरल हुआ था जबकि विधायक पहले से ठीक है और स्वस्थ्य बताए जा रहे है। ग्रुपो मे विधायक के निधन होने की भ्रामक मेसेज वायरल होने की खबर विधायक के पुत्र पुष्पराज बागरी को लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत कलेक्टर और एसपी से की। शिकायत के बाद सतना एसपी ने सायबर सेल की मदद से आरोपी का पता लगाया गया। बताया गया कि आरोपी मंटू सोनी कोठी निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और धारा 151,107,116 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोठी तहसीलदार एवं कार्यपालिक मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र बिहारी शर्मा की कोर्ट मे पेश किया जहाँ से आरोपी को 10 मई तक के लिए जेल भेज दिया गया है।

रैगावं विधायक जुगुल किसोर बागरी की तबियत विगत दिनों अचानक खराब होने पर परिजनों द्वारा बिरला अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया था जहां विधायक का एसपीओटू सामान्य न होने पर उनका उपचार किया जा रहा था और जब हालत में कुछ सुधार हुआ तो उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से भोपाल भेज दिया गया रास्ते में कोई परेशानी ना आए इसके इंतजार भी प्रशासन द्वारा कराया गया विधायक का भोपाल के चिरायु अस्पताल में उपचार किया जा रहा है जहां उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है।

IMG-20210124-WA0016
RED MOMENTS STUDIO

विज्ञापन

SATNANEWS.NET पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

Comment here