क्राइमसीधी-सिंगरौली

सिंगरौली में पत्नी को जबरन शराब पिला रहा था पति, मना करने पर कर दिया ये कांड

सिंगरौली 3 मई। चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम डार स्थित बहरडार टोला के एक महिला की नृशंस हत्या करने वाला आरोपी पति को पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह घटना कल शुक्रवार शाम की है। हत्या की वजह आरोपी पति अपनी पत्नी पर जबरन शराब पीने के लिए दबाव बना रहा था। चितरंगी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Dr Anuj Pratap Singh
JANTA
IMG-20210305-WA0003

घटना के संबंध में चितरंगी थाना टीआई डीएनराज ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम डार के बहरडार टोला निवासी 36 वर्षीय महिला सुबसिया बैगा पत्नी रामदिल्लू बैगा के हत्या करने की सूचना मिली। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह, एएसपी अनिल सोनकर एवं एसडीओपी एसएन सिंह बघेल को अवगत कराते हुए हमराह के साथ पुलिस स्टाफ को रवाना किया। उन्होंने बताया कि जंगल में मृतिका का शव पड़ा मिला था।

घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू किया। इस दौरान मृतिका के नाबालिग बेटा से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि बालक के पिता शराब पीये हुए थे नशे में चूर होकर अपनी पत्नी पर शराब पीने के लिए दबाव बना रहा था। महिला ने शराब पीने से मना करने लगी तो नशेड़ी पति ने मारपीट शुरू कर दी। बात इतनी बढ़ गयी कि आरोपी ने महिला के सिर पर डंडे से हमला कर मौत की नींद सुला दिया और शव को स्वयं उठाकर जंगल में लेजाकर फेंक दिया। टीआई के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल पर साक्ष्य एकत्रित करने के बाद आरोपी को घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया।

जहां उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध करते हुए घटना सूचना के 24 घण्टे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उक्त कार्रवाई में टीआई डीएन राज, उप निरीक्षक मनोज सिंह चौहान सहित अन्य पुलिस कर्मियों का योगदान सराहनीय रहा।

IMG-20210124-WA0016
RED MOMENTS STUDIO

विज्ञापन

SATNANEWS.NET पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

Comment here