FEATUREDसतना

सतना का लाल पुलवामा में शहीद

सतना 5 अक्टूबर । CRPF की 110वी बटालियन के दो जवान आज आतंकवादी हमले में आज शहीद हो गए जिसमे एक सतना का भी वीर सपूत है जिसका नाम धीरेंद्र बताया जा रहा है बटालियन श्रीनगर में तैनात थी। सोमवार को आतंकियों ने फिर पुलवामा पर हमला किया जिसमें भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में सतना का लाल धीरेंद्र त्रिपाठी भी शामिल है।

Dr Anuj Pratap Singh
JANTA
IMG-20210305-WA0003

सतना जिले के पड़िया गांव का लाल हुआ है शहीद जिसके बाद पुरे गांव में मातम का आलम है यहाँ जैसे ही गांव के लोगो को सुचना मिली उसके बाद लोग शहीद के घर पर जमा होने लगे परिवार के लोगो का रो रो कर बुरा हाल है प्रशासन के लोग भी परिवार को ढाडस बढ़ाने के लिए मौके पर पहुंच रहे है

धीरेंद्र की शहादत की खबर सतना जिला प्रशासन को मिली है। उधर सीआरपीएफ ने शहीद के पिता को फोन पर सूचना दी है। वीर सपूत धीरेंद्र के पिता बालाघाट में पदस्थ हैं। गौरतलब है कि इसके पूर्व चीन की सेना के साथ हुई झड़प में पिछले दिनों ही विंध्य के रीवा जिले के फरहद गांव का एक बहादुर बेटा शहीद हुआ था।

बताया जा रहा है कि 110 वीं बटालियन के यह जवान सड़क पर वाहनों की सुरक्षित आवाजाही के लिए तैनात थे और इसी दौरान हमला हुआ है पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात थे, तभी आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि पांच घायल हैं। इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

No Slide Found In Slider.

विज्ञापन

SATNANEWS.NET पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

Comment here