FEATUREDसतना

नवरात्रि में कीजिये माँ शारदा के दर्शन, यहाँ होगा रजिस्ट्रेशन

सतना 26 सितंबर सतना जिले के मैहर में विराजी माता शारदा के अगर आप दर्शन करना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा  मैहर शारदा प्रबंधन समिति द्वारा इस मामले में निर्देश जारी किए गए हैं इससे पहले आपको बता दें कि मैहर में विराजी माता शारदा देवी  मंदिर के पट नवरात्रि के दौरान बंद करने के निर्देश जारी हुए थे  अब इस खबर के बाद माता शारदा के उन भक्तों को काफी राहत देनेे वाली है जो नवरात्रि के दिनों में माता शारदा के दर्शन करना चाह रहे थे

Dr Anuj Pratap Singh
JANTA
IMG-20210305-WA0003

मंदिर प्रांगण में प्रवेश के 2 दिन पूर्व ही आने वाले श्रद्धालुओं को अपना रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन वेबसाइट www.maashardalive.com के माध्यम से अथवा मोबाइल नंबर 7828570775 पर कॉल के माध्यम से करवाना होगा। मंदिर प्रांगण में प्रवेश के दौरान रजिस्ट्रेशन द्वारा प्राप्त E-विजिटर पास तथा पहचान हेतु श्रद्धालुओं को अपना आधार कार्ड रखना अनिवार्य होगा।

यह भी पढ़े श्रीकांत के बीजेपी मे आने से नारायण कोमा मे …….

मां शारदा देवी जी के दर्शन हेतु आने वाले श्रद्धालुओं का निशुल्क रजिस्ट्रेशन मंदिर में आने के पूर्व करना अनिवार्य किया गया है। कोई भी श्रद्धालु मंदिर मैं आने के 2 दिन पूर्व तक ऑनलाइन E विजिटर पास बुक कर सकता है।

1. मंदिर प्रांगण में प्रवेश करने वाले प्रत्येक श्रद्धालु की पूर्ण जानकारी मंदिर प्रशासन को पहले से प्राप्त होना।
2. वर्तमान कोरोना महामारी के समय में ज्यादा संक्रमित क्षेत्र से आने वाले श्रद्धालुओं की स्क्रीनिंग करने में आसानी होगी और यात्री भी असुविधा से बचेंगे।
3. मंदिर प्रबंध समिति के पास प्रत्येक घंटे का रिकॉर्ड होगा किस घंटे कितने यात्री दर्शन करने आने वाले हैं।
4. दर्शन करने आने वाले दर्शनार्थियों की जानकारी पहले से मंदिर प्रशासन समिति के पास उपलब्ध होने पर, दर्शन के लिए लगने वाली भीड़ को नियंत्रित कर दर्शनार्थियों को सुविधा प्रदान की जाएगी।

28 सितम्बर से सिर्फ उन्ही दर्शनार्थियों को दर्शन करने दिया जाएगा जो ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाएंगे या 7828570775 पे फोन करके भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते है

IMG-20210124-WA0016
RED MOMENTS STUDIO

विज्ञापन

SATNANEWS.NET पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें

Comment here